News

Wednesday, December 7, 2016

रईस ट्रेलर: फुल एंटरटेनमेंट पैकेज है शाहरुख खान की फिल्म का ट्रेलर, शानदार है डायलॉगबाजी

Raees Trailer: यह फिल्म साल 2017 में जनवरी के लास्ट हफ्ते में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी अहम रोल में हैं। इस फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने संभाली है।




बॉलीवुड के बादशाह, रोमांस के किंग शाहरुख खान की फिल्म रईस का ट्रेलर सामने आ चुका है। इस ट्रेलर का लंबे से समय से इंतजार चल रहा था। फैन्स में ये देखने की एक्साइटमेंट थी कि आखिर इस फिल्म में शाहुरख का कौनसा अंदाज देखने को मिलने वाला है। अभी तक इस फिल्म के पोस्टर्स और एक डायलॉग प्रोमो रिलीज हुआ है। फिल्म के डायलॉग प्रोमो ने पहले ही लोगों का इंटरेस्ट जगा दिया था। उनका डायल़ॉग अभी से लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। वह डायलॉग है, बनिए का दिमाग और मियांभाई की डेयरिंग…। अब फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ गया है। यह ट्रेलर एक साथ 3500 स्क्रीन्स पर दिखाया गया। ऐसा पहली बार है जब एक ट्रेलर को एक साथ इतनी सारी स्क्रीन्स पर दिखाया जा रहा है।

फिल्म मेकर्स का कहना है कि वह चाहते हैं कि फिल्म का ट्रेलर देश के हर सिनेमा हॉल तक पहुंचे। केवल ट्रेलर ही नहीं इस मौके पर शाहरुख खान भी थिएटर में मौजूद लोगों के रूबरू हुए। वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए फैन्स से जुड़े।



बता दें कि यह फिल्म साल 2017 में जनवरी के लास्ट हफ्ते में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी अहम रोल में हैं। इस फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने संभाली है। ‘रईस’ को रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल इंटरटेंमेंट और शाहरुख- गौरी खान की रेड चिलीस इंटरटेंमेंट प्रोड्यूस कर रही है।

बता दें कि कल यानि 6 दिसंबर कल शाहरुख खान ने फिल्म का पोस्टर ट्वीट किया था और इस पोस्टर से जुड़ी एक खास बात बताई थी। शाहरुख ने लिखा, “आज रईस का नया पोस्टर देखो, कल ट्रेलर देखने को मिलेगा, अब अपना टाइम शुरू। “अब अपना टाइम शुरू” यह लाइन पोस्टर पर भी लिखी गई है। इस पोस्टर में शाहरुख एक लॉकेट पहने दिख रहे हैं। उन्होंने बताया, यह है मेरा पर्सनल लॉकेट जिसमें मेरे माता-पिता की तस्वीर है। शाहरुख के इस ट्वीट 2 घंटे के अंदर 2,830 लोगों ने रीट्वीट और 6,582 लोगों ने लाइक किया। शाहरुख ने फिल्म के एक शॉट से उस लॉकेट की तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट की है। उनके पोस्टर वाले ट्वीट पर भी आधे घंटे में साड़े तीन हजार से भी ज्यादा रीट्वीट्स हैं।

No comments:

Post a Comment