News

Wednesday, December 14, 2016

'बाहुबली 2' से पहले देखिए राणा दग्‍गुबती का 'गाजी' से फर्स्‍ट लुक

Rana Daggubati looks dapper as naval officer in first look of 'The Ghazi Attack'




करण जौहर की धर्मा प्रोडक्‍शंंस हिंदी में इस फिल्‍म का डिस्‍ट्रीब्‍यूशन कर रही है और उन्‍होंने ही 'गाजी' से राणा दग्‍गुबती का फर्स्‍ट लुक शेयर किया है। नई दिल्ली। राणा दग्गुबती के फैंस के लिए अगला साल वाकई में एक्साइटिंग होने वाला है। एक तो उनकी 'बाहुबली 2' आ रही है, जिसका लंबे समय से दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, वहीं राणा की एक और महत्वपूर्ण फिल्म आ रही है 'गाजी' जिसमें वो एक नेवी ऑफिसर का किरदार निभाते दिखेंगे। राणा इस फिल्म में पानी के भीतर युद्ध करते नजर आएंगे। इसको भारत की पहली अंडरवाटर वार फिल्म बताया जा रहा है और कई भाषाओं में इसका निर्माण किया जा रहा है। इसलिए बॉलीवुड दर्शकों को निराश होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंंस हिंदी में इस फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन कर रही है और उन्होंने ही 'गाजी' से राणा का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसमें वो नेवी ऑफिसर के लुक में नजर आ रहे हैं और काफी दमदार लग रहे हैं। इसे देखकर 'गाजी' के प्रति दर्शकों की दिलचस्पी और भी बढ़ जाएगी।

इस फिल्म के राइटर व डायरेक्टर संकल्प हैं, वहीं 'पिंक' से दर्शकों को प्रभावित करने वालींं तापसी पन्नू फीमेल लीड के रोल में हैं। फिल्म के अगले साल फरवरी में रिलीज होने की संभावना है। 12 साल पहले ऐसे दिखते थे शाहरुख, प्रियंका और रानी मुखर्जी जैसे ये सितारे


आज भी आपके मन में ये सवाल तो आता ही होगा कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. लेकिन अब इसका जवाब जानने के लिए आपको ज्यादा दिन तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा. क्योंकि फिल्म लगभग बनकर तैयार है. और अगले साल रिलीज होने वाली है.
आपको बता दें कि फिल्म 'बाहुबली' में भल्लाल देव की यादगार भूमिका निभाने वाले राणा डग्‍गुबती का आज (14 दिसंबर) को बर्थडे है. राणा 32 साल के हो गए हैं. 'बाहुबली' के निर्देशक ने इनके बर्थडे पर नया पोस्टर जारी किया है.

फिल्म के निर्देशक एस.एस. राजामौली ने ट्वीट करके आने वाली फिल्म 'बाहुबली 2' का पोस्टर जारी किया.
एसएस राजामौली के निर्देशन में ही यह दूसरा भाग तैयार हुआ है. अब संभव है प्रभास का पोस्टर भी जल्द जारी किया जाए.


No comments:

Post a Comment