News

Tuesday, December 6, 2016

पूरी हुई ये शर्त तो एक साथ फिल्म करने को राजी है सलमान-शाहरुख



 हाल ही में हुई एक अवॉर्ड सेरेमनी में शाहरुख और सलमान से पूछा गया था कि वे साथ में फिल्म कब करेंगे। दोनों ने इसका सकारात्मक जवाब दिया। शाहरुख ने कहा कि ऐसा जल्द ही हो सकता है। इसके बाद दोनों एक सुर में बोले, "इसके लिए एक बेहतरीन राइटर चाहिए, जो हम दोनों के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट लिख सके और कोई धैर्यवान निर्देशक इसे निर्देशित कर सके।" सलमान शाहरुख दोनों इस अवॉर्ड सेरेमनी को होस्ट कर रहे थे। पहली फिल्म की जोड़ी इतनी हिट रही कि...

शाहरुख और सलमान ने को-स्टार के रूप में पहली फिल्म करण-अर्जुन (1995) की थी। इस फिल्म में इनकी जोड़ी इतनी हिट रही कि जब अगले साल दूसरी फिल्म दुश्मन दुनिया का (1996) आई तो इसमें दोनों का गेस्ट अपीयरेंस था, लेकिन इन्हें पोस्टर पर जगह दी गई और इस पर लिखा गया "शाहरुख-सलमान बैक टूगेदर"। इसके बाद शाहरुख की 'कुछ कुछ होता है' में सलमान ने गेस्ट रोल था। 'हर दिल जो प्यार करेगा' में शाहरुख स्पेशल रोल में दिखे और 'हम तुम्हारे हैं सनम' में दोनों साथ नजर आए। इसके बाद से दोनों की तकरार जारी थी।
किस फिल्म का फर्स्ट डे-फर्स्ट शो देखेंगे सलमान-शाहरुख, पढ़ें अगली स्लाइड पर..

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप.

No comments:

Post a Comment