News

Tuesday, April 25, 2017

जहीर खान ने सागरिका घाटगे से की सगाई, ट्वीट कर दिखाई RING

क्रिकेटर जहीर खान ने एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से सगाई कर ली है. इस खबर को जहीर और सागरिका ने अपने फैन्स से छिपाया नहीं, बल्क‍ि ट्विटर पर शेयर किया.


जहीर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक खास मेसेज के साथ सागरिका के अपनी सगाई की घोषणा की. उन्होंने लिखा- अपनी पत्नी की पसंद पर कभी हंसना नहीं चाहिए. आप उन्हीं में से एक हैं. जीवन भर के साथी.... देखें जहीर का ट्वीट -

खास बात ये है कि इस तस्वीर में सागरिका अपनी सगाई की रिंग भी दिखा रही हैं. वैसे सागरिका ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर जहीर संग तस्वीर शेयर कर लिखा- जिंदगी भर के साथी. देखें सागरिका का ट्वीट -

युवराज सिंह की शादी पर सामने आया अफेयर
बता दें कि बहुत दिनों से जहीर खान और सागरिका के अफेयर की चर्चा थी. वैसे दोनों का रिश्ता सामने तब आया, जब दोनों युवराज सिंह और हेजल की शादी पर साथ पहुंचे थे.

इसके बाद तो कई मौकों पर दोनों को एक साथ भी देखा गया. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्तों की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की.


'इरादा' के प्रीमियर पर जहीर खान संग नजर आईं सागरिका घाटगे
जहीर के लिए चीयर करती हैं सागरिका
तेज गेंदबाज के तौर पर मशहूर जहीर खान फिलहाल IPL में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के कैप्टन हैं. कई IPL मैचों के दौरान भी सागरिका को जहीर को चीयर करते हुए देखा गया.

वही जहीर भी सागरिका को पूरा सपोर्ट करते हैं. इस साल रिलीज हुई सागरिका की फिल्म 'इरादा' के प्रीमियर पर खासतौर पर पहुंचे थे.

राजकुमारी हैं 'चक दे गर्ल' सागरिका
सागरिका 2007 में आई फिल्म 'चक दे इंडिया' में प्रीति सबरवाल के रोल से फेमस हुईं थीं. छोटे पर्दे पर सागरिका 'फि‍यर फैक्टर:खतरों के खिलाड़ी (सीजन 6)' में भी नजर आ चुकी हैं.

वहीं कम लोग जानते हैं कि सागरिका बॉलीवुड एक्‍टर विजेंद्र घाटगे की बेटी हैं. वैसे सिंपल दिखने वालीं सागरिका असल जिंदगी में एक राजकुमारी हैं. उनके पापा कागल के राजपरिवार से ताल्लुक रखते हैं तो उनकी ग्रैंडमदर, इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होल्कर तृतीय की बेटी हैं.

No comments:

Post a Comment