News

Thursday, February 9, 2017

ना सलमान.. ना अक्षय.. ये हैं सीक्वल फिल्मों के रियल 'सुपरस्टार'

साजिद नाडियावाला ने एक के बाद एक कई फ्रैंचाइजी फिल्में बनाई हैं। जुड़वां 2, बागी 2, हाउसफुल 4, साजिद एक के बाद एक सुपरहिट देने वाले हैं।



साजिद नाडियावाला की फिल्म 'जुड़वां 2' चर्चा बटोर रही है। बता दें, सिर्फ जुड़वा 2 ही नहीं, बल्कि इससे पहले भी साजिद नाडियावाला ने कई फ्रैंचाइजी फिल्मों पर हाथ आजमाया है। एक तरह उन्हें सीक्वल फिल्मों के सुपरस्टार कह सकते हैं।  [अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2'.. 125 करोड़ के साथ सुपरहिट!] साजिद नाडियावाला बॉलीवुड के उन चंद प्रोड्यूर्स में हैं, जिनके बैनर तले पांच फ्रैंचाइजी फिल्में हैं। बॉलीवुड की सुपरहिट कॉमेडी सीरिज 'हॉउसफुल' के बाद अब साजिद नाडियावाला 'जुड़वां 2' पर भी काम कर रहे हैं।

इतना ही नहीं, साल 2014 में रिलीज सलमान खान की फिल्म 'किक' और पिछले साल रिलीज टाईगर श्राफ की 'बागी' भी अपने सेकेंड इंस्टॉलमेंट के लिए तैयार हैं। बता दें, ये सभी फिल्म सुपरहिट रह चुकी हैं।  एक बैनर तले इतनी सारी फ्रैंचाइजी फिल्मों को लाना भी छोटी बात नहीं है। लेकिन साजिद नाडियावाला अपनी फिल्मों को लेकर काफी दूरदर्शी हैं। लिहाजा, बॉलीवुड के कई बड़े स्टार और न्यूकमर्स उनके साथ काम करते की इच्छा रखते हैं।

यहां जानते हैं साजिद नाडियावाला की आने वाली फिल्में-


जुड़वा 2 
साजिद नाडियावाला के बैनर तले डेविड धवन की फिल्म जुड़वा 2 इस सितंबर रिलीज होगी। फिल्म में वरूण धवन डबल रोल निभाएंगे। 



किक 2 
वहीं, किक 2 को लेकर भी काफी चर्चा है। फिल्म 2018 में शुरु हो सकती है। अफवाह है कि इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल में नजर आएंगे। हीरो भी और विलेन भी.. 



ढ़िशूम 
रिलीज से पहले ही फाइनल था कि ढ़िशूम एक फ्रैंचाइजी होगी, जिसकी कम से कम चार सीरिज फिल्में बनने वाली हैं।

No comments:

Post a Comment